इमरान खान (Imran Khan) के सूचना मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने अपने ही बयान से खुद की किरकिरी करवा ली है. फवाद चौधरी पाकिस्तान में बढ़ती महंगाई को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने एक ऐसी बात कही जिससे कि लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे. उनके वीडियो को कई पाकिस्तानी नागरिक भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं साथ ही मीम बनाकर सूचना मंत्री का मजाक उड़ा रहे हैं. मंत्री फवाद चौधरी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गारलिक (Garlic) का मतलब अदरख बता दिया. इतना ही नहीं पूरे कॉन्फ्रेंस के दौरान अंत तक इसी बात पर कायम रहे कि गारलिक का मतलब अदरख होता है.

अपने इस बयान के बाद फवाद चौधरी चौतरफा फंस गए हैं. इतना ही नहीं लोग उनका मीम बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और जमकर मजे ले रहे हैं. वहीं कई यूजर्स मंत्री के ज्ञान पर भी सवाल उठा रहे हैं. वीडियो को पत्रकार नायला इनायत की ओर से शेयर किया गया है. जिसके बाद 1 लाख 82 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इसे देखा है. वहीं 5 हजार से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है जबकि 1 हजार 600 से ज्यादा लोगों ने इसे रीट्वीट किया है.

वायरल वीडियो में फवाद चौधरी महंगाई के मसले को लेकर सवालों का जवाब दे रहे हैं. इस दौरान फवाद कहते हैं, ”गार्लिक का मतलब अदरक होता है. अदरक की कीमतें भी कम हुई हैं.” वहीं एख यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा, ”किसी ने बीच में लहसुन भी कहा, लेकिन उसके बाद भी…” एक अन्य यूजर ने लहसुन की तस्वीर के साथ कमेंट किया है और कहा है , ”चलिए फवाद जी जल्दी से बताइए कि यह क्या है. वरना आप कान पकड़कर क्लास के बाहर खड़े हो जाएं.”

Air Force Satellite: भारतीय वायु सेना को मिलेगी देश में बनी पहली मिलिट्री सैटेलाइट, जीसैट-7सी ऐसे मजबूत होगी IAF

Salman khurshid Book: सलमान खुर्शीद की किताब के प्रकाशन और बिक्री पर सुनवाई आज, दिल्ली हाई कोर्ट सुना सकता है फैसला





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here