Indian Premier League: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के दूसरे हाफ के आगाज़ से पहले दर्शकों के लिए अच्छी खबर आई है. दरअसल, 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में दर्शकों को स्टेडियम आने की इजाज़त मिल गई है. इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजकों ने यह जानकारी दी. 

फैंस 16 सितंबर से ऑनलाइन मैच के टिकट खरीद पाएंगे. टिकट आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट ( www.iplt20.com) से खरीदे जा सकेंगे. बता दें कि दूसरे हाफ में आईपीएल के 31 मुकाबले खेले जाने हैं, जो दुबई, शारजाह और अबू धाबी में सीमित दर्शकों के साथ खेले जाएंगे. इस दौरान कोविड प्रोटोकॉल और यूएई सरकार के नियमों का पालन किया जाएगा.

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में दुबई, अबू धाबी और शारजाह में कोविड प्रोटोकॉल को मानते हुए दर्शकों को मैच देखने की इजाजत दी गयी है. हालांकि, कितने फीसदी दर्शकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी इसपर अभी कुछ भी बताया नहीं गया है. 

कोरोना के कारण स्थगित हुआ था पहला हाफ

बता दें कि आईपीएल 2021 का पहला हाफ यानी पहला चरण कुछ खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद स्थगित कर दिया गया था. अप्रैल में भारत में ही आईपीएल 2021 की शुरुआत हुई थी. लेकिन खिलाड़ियों के संक्रमित होने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था. अब 19 सितंबर से एक बार फिर टूर्नामेंट की शुरुआत होगी. 

मुंबई और चेन्नई के बीच खेला जाएगा पहला मैच

बता दें कि यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. दूसरे हाफ में आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मुकाबले खेले जाएंगे. लीग का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को खेला जाएगा. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here