सुनील गावस्कर, गौतम गंभीर और केविन पीटरसन उन 100 कमेंटेटरों में शामिल हैं जो शुक्रवार से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में कमेंट्री का जिम्मा संभालेंगे। इस बार आईपीएल का प्रसारण हिंदी सहित सात भारतीय भाषाओं में किया जाएगा।  गावस्कर अंग्रेजी के अलावा हिंदी का जिम्मा भी संभालेंगे। अंग्रेजी में उन्हें अपने पुत्र और पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर के साथ मैच का आंखों देखा हाल सुनाते हुए देखा जा सकता है। 
    
आईपीएल का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के विभिन्न चैनलों के अलावा डिज्नी, हॉटस्टार पर भी किया जाएगा। स्टार इंडिया की विज्ञप्ति के अनुसार, ”आईपीएल के 14वें सत्र के लिये विभिन्न भाषाओं के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को कमेंट्री टीम से जोड़ा गया है। इन भाषाओं में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और मराठी शामिल हैं।

हिंदी कमेंट्री टीम में गावस्कर के अलावा आकाश चोपड़ा, निखिल चोपड़ा, गौतम गंभीर, अजित अगरकर, इरफान पठान, पार्थिव पटेल, आर पी सिंह और दीप दासगुप्ता शामिल हैं।  गंभीर ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में हिंदी कमेंट्री की लोकप्रियता बढ़ी है और मैं फिर से हिंदी कमेंट्री टीम का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं।

IPL 2021: ‘चक दे’ स्टाइल में विराट कोहली ने दी स्पीच, देखें वीडियो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here