जम्मू: JNU प्रकरण से सुर्खियों में आई शेहला रशीद पर उनके ही पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उनके पिता ने शेहला से अपनी जान को खतरा बताते हुए प्रदेश के डीजीपी को चिट्ठी लिखी है.

जेएनयू नेता शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोहरा ने जम्मू में सोमवार शाम यह कह कर सनसनी फैला दी कि वो कश्मीर से भागकर जम्मू सिर्फ इसलिए आये हैं, क्योंकि उन्हें अपनी बेटियों और पत्नी से जान का खतरा है. उन्होंने कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं.

जम्मू में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आप सबको पता है कि शेहला रशीद 2017 में कश्मीर की राजनीति में कूद गई है, जो उनके लिए किसी आश्चचर्य से कम नहीं था. उन्होंने कहा कि इससे पहले शेहला सीपीआईएम की सक्रिय सरदस्या थी और वो पार्टी की टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ने जा रही थी.

उन्होंने दावा किया कि शेहला के लिए मेरठ से रिश्ता भी आया था, जिसके लिए उन्होंने इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि शेहला और उनकी एनजीओ को विदेशों से फंडिंग की जा रही है. हिंदुस्तान वाले इनको क्यों देंगे? यह पैसा बाहर से आता है, फॉरेन एजेंसी से पैसा आता है. यह सब यूएस में सेटल है.

शेहला के पिता ने कहा कि जेएनयू में देश के खिलाफ जो नारे लगते हैं, वो नहीं लगाने चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि यह सारा खेल फंडिंग का है. पूर्व विधायक इंजीनियर रशीद पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें जेएनयू में लेक्चर देने की क्या मजबूरी थी. वो जेएनयू का एक अंदरूनी मामला था, जिसके लिए वहां के छात्रों ने एक आंदोलन छेड़ा था. उसमें इंजीनियर रशीद का रोल कहां से आया.

उन्होंने दावा किया कि उन्हें तीन करोड़ का ऑफर दिया गया और यह पैसा उन्होंने शेहला के लिए रखे थे, लेकिन मैंने इनकार किया. उन्होंने मांग की कि उन एनजीओ की भी जांच होनी चाहिए जिन्हें शेहला चलाती है, जिससे पता लगेगा कि पैसा कहां से आया.

यह भी पढ़ें- 

एंटी ड्रोन सिस्टम से होगी पीएम आवास और प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स को मिली जिम्मेदारी 

सीएम योगी ने दिए कोविड-19 जांच की दर को ‘वाजिब’ बनाने के निर्देश, मोबाइल ऐप बनाने को भी कहा 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here