KTM ने अपनी 1290 Super Duke GT बाइक के 2022 वर्जन को पेश कर दिया है। बाइक का लेटेस्ट वर्जन नए डिजाइन और अपडेटेड इक्विपमेंट्स के साथ आया है। कंपनी इस बाइक को अगले साल जनवरी में यूरोप में लॉन्च करेगी। बाइक की कीमत का खुलासा लॉन्च पर ही होगा। KTM की इस बाइक की सीधी टक्कर मार्केट में पहले से मौजूद Triumph के हाई-एंड मॉडल्स, BMW Motorrad और Ducati से होगी। 

स्पोर्टी लुक के साथ बाइक में कई शानदार फीचर
2022 KTM 1290 Super Duke GT को ‘क्रोम-मॉली ट्यूबुलर स्पेस’ फ्रेम पर डिवेलप किया गया है। बाइक का नेकेड डिजाइन इसे काफी स्पोर्टी बनाता है। बाइक में एक्सटेंशन के साथ मस्कुलर फ्यूल टैंक, ट्रांसपैरंट विंडस्क्रीन, हीटेड ग्रिप्स, स्टेप्ड-अप सीट और रिमूवेबल हार्ड केस पैनियर्स दिए गए हैं।

बाइक में कंपनी 7.0 इंच का TFT इंस्ट्रूमेंट पैनल ऑफर कर रही है, जो टर्न-बाई-टर्न प्लस नैविगेशन के साथ आता है। बाइक का फ्रंट लुक काफी अग्रेसिव है और इसका हेडलैंप भी काफी स्टायलिश है। खास बात है कि हेंडलैंप के साथ बाइक में कॉर्नरिंग एलईडी लाइट्स दी गई है। 

यह भी पढ़ें: सबसे दमदार बैटरी वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर, फुल चार्ज पर मिलेगी 236km तक की रेंज

पावरफुल लिक्विड कूल इंजन
KTM की इस बाइक में 1301cc का दमदार इंजन दिया गया है। यह एक लिक्विड-कूल्ड इंजन है, जो 172.6hp की पावर जेनरेट करता है और इसकी पीक टॉर्क 141Nm है। बेस्ट राइडिंग एक्सपीरियंस के लिए बाइक में कंपनी 6-स्पीड गियरबॉक्स ऑफर कर रही है। 

कंफर्ट और सेफ्टी के लिए ढेरों फीचर
बाइक के रियर और फ्रंट वील्ज में कंपनी डिस्क ब्रेक्स ऑफर कर रही है, जो Bosch 9ME कंबाइन्ड ABS के साथ आते हैं। इसके अलावा बाइक में हिल होल्ड कंट्रोल, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और क्रूज कंट्रोल का भी ऑप्शन मिलेगा। परफॉर्मेंस और सुपरमोटो राइडिंग मोड्स से लैस इस बाइक के फ्रंट में सेमी-ऐक्टिव 48mm इन्वर्टेड फ्रंट फोर्क और एक सेमी-ऐक्टिव रियर शॉक अबजॉर्बर दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: आ गई न्यू-जेनरेशन S-Cross, जबर्दस्त है क्रॉसओवर SUV का फ्रंट लुक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here