MP News: मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दे दिया है. अपने बयान में उन्होंने कहा कि सवर्ण महिलाओं को भी काम के लिए घर से खींचकर निकालें तभी समानता आएगी. दरअसल, अनूपपुर में सर्वजन सुखाय सामाजिक संस्था ने नारी रत्न सम्मान समारोह का आयोजन उप तहसील फुनगा में किया था. इसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह शामिल हुए. 

कार्यक्रम में मंत्री महिलाओं के अधिकार की बात कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े ठाकुर ठकार अपने घर की महिलाओं को समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चलने नहीं देते हैं. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े लोग अपने घर की महिलाओं को कैद करके रखते हैं. उन्होंने कहा कि समानता लाना है तो उच्च जाति की महिलाओं को भी घर से खींचकर काम के लिए निकालो. उनका ये बयान बुधवार का है.

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान

यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह की विवादित टिप्पणी की हो. मंत्री पहले भी कांग्रेस प्रत्याशी रहे विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी पर विवादित टिप्पणी कर चुके हैं, जिस पर चुनाव आयोग ने बीजेपी से 24 घंटे के अंदर जवाब मांगा था.

Satna Accident: सतना में दर्दनाक हादसा, एक ही चिता पर माता-पिता और बेटा-बेटी का हुआ अंतिम संस्कार

Jabalppur News: भारत के ‘रॉबिनहुड’ टंट्या भील के बलिदान को किया गया याद, जबलपुर सेंट्रल जेल में कार्यक्रम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here