MP: ‘सिंघम’ स्टाइल में नजर आए सब इंस्पेक्टर, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर हुई कार्रवाई

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में कार के ऊपर स्टंट करते हुए एक सब इंस्पेक्टर का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में कार के ऊपर स्टंट करते हुए एक सब इंस्पेक्टर का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो सब इंस्पेक्टर के लिए मुसीबत का कारण बन गया है. इस मामले में इंस्पेक्टर पर पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

मामला दमोह जिले के नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह 2 कारों पर खड़े होकर फिल्म सिंघम के गीत पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में यादव दोनों पैर अलग-अलग कारों की छत पर रखे हुए हैं, सिंघम का गीत बज रहा है और दोनों कारें धीरे-धीरे आगे बढ़ रही हैं. पुलिस की वर्दी में यादव पूरी तरह फिल्मी अंदाज में हैं.

इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस महकमा हरकत में आ गया. आरोप है कि यादव ने यह स्टंट तब किया है, जब पुलिस पर कानून-व्यवस्था व लॉकडाउन का पालन कराने की बड़ी जिम्मेदारी है. दमोह के पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने जांच के आदेश दिए. नगर पुलिस अधीक्षक मुकेश अविद्रा ने इस मामले की जांच की.

अविद्रा ने बताया, “यादव ने जो किया है, वह पद की गरिमा के विपरीत तो है ही साथ में उसने अपनी जान को भी खतरे में डाला. इसलिए उस पर पांच हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है. जांच के दौरान यादव का कहना है कि यह तीन माह पुराना वीडियो है. यह वीडियो भले ही तीन माह पुराना हो, मगर पद की गरिमा के विपरीत तो है ही.”

ये भी पढ़े.

क्या आप 12 मई से चलने वाली ट्रेनों में सफर कर सकेंगे? ट्रेन सेवा से जुड़े सभी सवालों के जानें जवाब

ऑनलाइन टिकट बुकिंग शुरू, कल से किन-किन स्टेशनों से कितने बजे खुलेगी ट्रेनें, यहां पढ़ें पूरा टाइम टेबल

 

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here