kapilkejriwal (1)
Aap MP Sanjay Sing slams on BJP MP on Hanuman Chalisa chanting

नयी दिल्ली।  दिल्ली विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख ज्यौं ज्यौं करीब आ रही वैसे वैसे राजनीतिक छीेटाकशी के दौर शुरू हो गये हैं। बीजेपी चुनावी प्रचार में आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को खासतौर पर निशाना बना रही है पहले बीजेपी सांसद प्रवेश सिंह वर्मा ने चुनावी जनसभा में सीएम केजरीवाल को आतंकी कह डाला। उसके बाद मोदी सरकार में मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी केजरीवाल को आतंकवादी कहा। उन्होंने प्रवेश वर्मा के आतंकी कहने वाले बयान का बचाव करते हुए कहा कि नक्सली और आतंकवादी होने में कोई अंतर नहीं है।

लेकिन बीजेपी को आम आदमी पार्टी को घेरने का एक और मिल गया है। मालूम हो कि अरविंद केजरीवाल ने किसी न्यूज चैनल के न्यूज रूम में हनुमान चालीसा का पाठ किया था। इस बात को लेकर बीजेपी केजरीवाल पर हमलावर है।

बीजेपी राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने पूरे पांच साल कुछ भी नहीं किया। पंजाब में चुनाव के दौरान वो आतंकवादियों के साथ दिखते हैं। उन्हें कोई आतंकवादी कहता है तो मासूम बन कर जनता से सवाल करते हैं कि क्या वो आतंकवादी है। जब विधानसभा का चुनाव सिर पर हैं तो उन्हें हनुमान चालीस याद आ रहा है।

इस बयान पर आप सांसद संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या इस देश में हनुमान चालीसा और दुर्गा चालीसा का पाठ बीजेपी से पूछ करना होगा। बीजेपी बतायेगी कि कौन सी पूजा किसको ​कब और कहां करना चाहिये। बीजेपी की सोच कितनी गिर गयी है यह बताने की जरूरत नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here