Rajkummar Rao-Patralekha Wedding: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने 15 नवंबर को एक्ट्रेस पत्रलेखा (Patralekha) संग शादी की है. राजकुमार राव ने शादी के बाद कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की हैं. राजकुमार राव ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें उनकी पत्रलेखा संग शादी की खूबसूरत यादें कैद हैं. पत्रलेखा और राजकुमार ने शादी में एक-दूजे के लिए अपनी फीलिंग्स भी बताई हैं जो इस वीडियो में हैं.

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रोमांटिक जर्नी को देखने के बाद किसी की भी आंखों में खुशी के आंसू आ जाएंगे. एक ड्रीमी वेडिंग और रोमांटिक कपल की इच्छा हर कोई रखता है. यह वीडियो इतना खूबसूरत है कि किसी के भी दिल में प्यार और ड्रीमी वेडिंग की इच्छा जाग जाएगी. 

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर अपनी रोमांटिक जर्नी एक मिनट 19 सेकेंड के वीडियो में शेयर की है. वीडियो की शुरुआत में पत्रलेखा यह कहती दिख रही हैं कि ‘राज 11 साल हो गए हैं लेकिन मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं तुम्हें एक पूरी जिंदगी से जानती हूं. सिर्फ इसी जिंदगी से नहीं बल्कि कई जिंदगियों से जानती हूं.’  

पत्रलेखा की एंट्री पर राजकुमार राव जोर से सिटी मारते हुए दिख रहे हैं. राजकुमार राव इसके बाद वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि वैसे तो 10-11 साल हो गए हैं लेकिन ऐसा लगता है जैसे हमने अभी डेट करना शुरू किया है. हम एक-दूसरे की कंपनी इतनी पसंद है कि हमें लगा कि यह करना चाहिए. पति-पत्नी बन जाना चाहिए.

  



राजकुमार राव ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह शादी के दौरान पत्रलेखा के साथ खूब मस्ती करते हुए दिख रहे हैं. राजकुमार वीडियो में कह रहे हैं कि यह हम एक दूसरे से कहते रहते हैं कि हम सोलमेट्स हैं और मुझे विश्वास है. राजकुमार पत्रलेखा से उनकी पत्नी बनने के लिए थैंक्यू भी कह रहे हैं.

वीडियो में राजकुमार जब पत्रलेखा की मांग में सिंदूर लगाते हैं तो फिर कहते हैं तुम भी लगा दो और इसके बाद पत्रलेखा राजकुमार को भी सिंदूर लगा देती हैं. राजकुमार राव और पत्रलेखा की इस रोमांटिक जर्नी को देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर कपल को खूब सारा प्यार दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:

Rajkummar Rao और Patralekhaa शादी के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले आए नजर, न्यूली वेड एक्ट्रेस का है सबसे अलग मंगलसूत्र 

Rajkumaar And Patralekhaa Wedding: एक्ट्रेस ने सगाई वाले दिन पहनी थीं व्हाइट डिजाइनर गाउन, जानिए इस आउटफिट की खासियत?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here