Royal Challengers Bangalore vs Mumbai Indians: आज का दूसरा मुकाबला विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. यह मैच शाम साढ़े सात बजे से दुबई में खेला जाएगा. इस मैच में कांटे की टक्कर को देखने को मिल सकती है. साथ ही मैच के हाई स्कोरिंग होने की पूरी उम्मीद है.

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में अभी तक इन दोनों टीमों का जीत का खाता नहीं खुला है. दोनों ही टीमों ने दो-दो मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में दोनों टीमें रविवार को हार की हैट्रिक से बचने की पूरी कोशिश करेंगी. दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही टीमों को चेन्नई और कोलकाता के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. 

RCB vs MI head to head

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें अब तक कुल 28 बार आमने-सामने आई हैं. इस दौरान रोहित की टीम का पलड़ा भारी रहा है. दरअसल, मुंबई इंडियंस ने 17 मैच जीते हैं. वहीं आरसीबी को सिर्फ 11 मैचों में जीत मिली है.

जानिए प्वाइंट टेबल में कौन है आगे

विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर प्वाइंट टेबल में 10 अंको के साथ तीसरे नंबर पर है. इस सीज़न में अभी तक उसने 9 मैच खेले हैं, जिसमें से उसे पांच मैचों में जीत मिली है. वहीं रोहित की मुंबई की टीम लगातार दो हार के बाद नौ मैचों में आठ अंकों के साथ छठे स्थान पर खिसक गई है. मुंबई ने इस सीज़न में अभी तक 9 मैचों में सिर्फ चार मैच जीत हैं.

पहले हाफ में आरसीबी ने मारी थी बाज़ी

आईपीएल 2021 के पहले हाफ में जब ये दोनों टीमें आमने-सामने आई थीं तो विराट कोहली की टीम ने बाज़ी मारी थी. उस मैच में मुंबई ने पहले खेलने के बाद आरसीबी को 160 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे विराट की टीम ने आठ विकेट खोकर हासिल कर लिया था. 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here