Hellbound Vs Squid Game Netflix: दक्षिण कोरियाई हॉरर फिल्म हेलबाउंड ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा कर रख दिया है. फिल्म हेलबाउंड ने रिलीज के अगले दिन ही नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 रैंकिंग में अपनी जगह बना ली है. हेलबाउंड ने नेटफ्लिक्स की टॉप सीरीज स्क्विड गेम्स का हटाकर नंबर वन पर अपना कब्जा कर लिया है.

नेटफ्लिक्स पर पिछले काफी दिनों से स्क्विड गेम सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना हुआ था. स्क्विड गेम नेटफ्लिक्स पर टॉप पर कब्जा जमाए हुआ था, लेकिन जैसे ही हेलबाउंड रिलीज हुई उसने  स्क्विड गेम को हटाकर खुद टॉप पर अपनी जगह बना ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिलीज होने के दूसरे दिन ही यानी 20 नवंबर को हेलबाउंट नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरिज बन गई थी. 

हेलबाउंड 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी, स्ट्रीमिंग के अगले दिन ही इसने स्क्विड गेम को भारत सहित 84 देशों में मात देकर आगे निकल गई है. ‘हेलबाउंड’ का निर्देशन येओन सांग-हो ने किया है. येओन सांग-हो ‘ट्रेन टू बुसान’ और ‘पेनिनसुला’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के डायरेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं. हेलबाउंड एक हॉरर सीरीज है जो कि एक धार्मिक समूह के बारे में है, जो दैवीय न्याय के विचार का प्रचार कर रहा है. इसमें अचानक आस-पास बहुत से लोग दिखाई देने लग जाते हैं.  ‘हेलबाउंड’ में फेमस कोरियन स्टार यू आह-इन, पार्क जियोंग-मिन, किम ह्यून-जू और वोन जिन-ए लीड रोल में नजर आ रहे हैं.



वहीं स्क्विड गेम की बात करें तो ह्वांग डोंग-ह्युक के निर्देशन में बनी स्क्विड गेम लॉन्च के तुरंत बाद ही नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज बन गई थी.  स्क्विड गेम फिलहाल नेटफ्लिक्स पर नंबर 2 पर रैंक कर रही है.

यह भी पढ़ें:-Bigg Boss 15 Shocking Elimination: बिग बॉस में हुआ शॉकिंग इविक्शन, घर से बाहर हुआ बॉटम 6 का पहला कंटेस्टेंट!

साध्वी की ड्रेस में दिखने वाली ये छोटी बच्ची अब बन गई है बॉलीवुड की सुपरस्टार, क्या आप बता पाएगें इनका नाम?





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here