TMC Supporters Attacked Suvendu Adhikari: कोंटाई से कोलकाता जाते वक्त विधानसभा में विपक्ष के नेता सुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला हुआ. सुभेंदु अधिकारी की ओर से आरोप है कि हमला TMC के समर्थकों ने किया है. इस संबंध में सुभेंदु अधिकारी के वकील ने पुलिस से शिकायत भी की है.

अधिकारी के वकील ने दर्ज कराई शिकायत
सुभेंदु अधिकारी के वकील ने मारिशदा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में कहा गया है कि लगभग 70 टीएमसी समर्थकों ने सुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया, उन्हें गाली दी और जान से मारने की धमकी दी. बता दें कि सुभेंदु अधिकारी कभी TMC प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी हुआ करते थे.

कभी ममता के करीबी थे अधिकारी
सुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा चुनावों से पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी ज्वाइन कर ली थी और फिर बीजेपी के टिकट पर ही ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था. उन्होंने ममता बनर्जी को हरा दिया था. आज की स्थिति यह है कि शायद सुभेंदु अधिकारी बीजेपी के वो नेता हैं, जो टीएमसी की आंखों में सबसे ज्यादा चुभते हैं.

चुनाव बाद हिंसा की घटनाएं बढ़ीं
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद से राज्य में बीजेपी और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की घटनाएं बढ़ गई हैं. चुनाव के तुरंत बाद भी राज्य में हिंसा की कई घटनाएं हुई थीं, जिनकी सीबीआई जांच भी कर रही है.

विश्व में दो जगहों, उत्तर कोरिया और बंगाल में है जंगलराज: बीजेपी
इससे पहले दिन में भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार ने सोमवार को दावा किया कि विश्व में दो जगहों-उत्तर कोरिया और बंगाल-में जंगलराज है. हालांकि, उनके यह बयान बीजेपी शासित त्रिपुरा के बारे में तृणमूल कांग्रेस के नेता अभिषेक बनर्जी के इसी तरह के एक कथन के बाद आया था.

ये भी पढ़ें-

Mamata Banerjee Delhi Visit: 24 नवंबर को पीएम मोदी से मिलेंगी ममता बनर्जी, त्रिपुरा हिंसा समेत कई मामलों पर करेंगी बातचीत

Punjab Election 2022: सीएम केजरीवाल का एलान, पंजाब में हर महिला को देंगे एक हजार रुपये प्रति माह





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here