कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शनिवार को आरोप लगाया कि बीजेपी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले बाहर से पदाधिकारियों को ला रही है क्योंकि उसके केन्द्रीय नेतृत्व को स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं है.

टीएमसी सांसद काकाली घोष दस्तीदार ने पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने झूठ तैयार करने की फैक्टरी खोल रखी है, जिन्हें उसकी दुष्प्रचार मशीनरी के जरिये फैलाया जाता है.

बारासात लोकसभा क्षेत्र से सांसद दस्तीदार ने कहा, ‘बीजेपी का केन्द्रीय नेतृत्व दूसरे राज्यों से पदाधिकारियों को ला रहा है क्योंकि स्थानीय नेतृत्व पर उसे भरोसा नहीं है.’

बीजेपी ने अप्रैल-मई 2021 में होने वाले चुनाव के मद्देनजर राज्य को पांच संगठनात्मक क्षेत्रों में विभाजित करके केन्द्रीय नेताओं को इनका प्रभारी नियुक्त किया है.

टीएमसी की वरिष्ठ नेता दस्तीदार ने कहा, ‘बंगाल में बीजेपी के पास कोई नेता नहीं है जबकि राज्य ने देश की सबसे बेहतरीन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दी हैं. उनका कोई मुकाबला नहीं है.’ उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास झूठ तैयार करने की फैक्टरी है और इन झूठों को उसकी दुष्प्रचार मशीनरी के जरिये फैलाया जाता है. हालांकि उन्होंने इसका कोई विशिष्ट उदाहरण नहीं दिया.

यह भी पढ़ें:

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर तेजस्वी पर JDU का निशाना, कहा- पिता सजायाफ्ता और खुद प्रवचन दे रहे



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here