Trending News In Hindi: दुनिया के सबसे रईस आदमी (world richest man) एलन मस्क (Elon Musk) इन दिनों काफी परेशान हैं. उनकी परेशानी का सबब कोई बड़े एक्सपेरिमेंट का फेल होने नहीं बल्कि एक 19 साल का लड़का जैक स्वीनी (Jack Sweeney) है. जो ट्विटर पर एक ऑटो फीड (Auto Feed) के जरिए एलन मस्क के प्राइवेट जेट (Private Jet) के बारे में सूचना देता रहता है.

फिलहाल जैक स्वीनी की इस हरकत ने उसे सोशल मीडिया सैंसेशन बना दिया है. जिसके बाद अब उसे एक जॉब भी ऑफर हो गई है. बताया जा रहा है कि यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा (University of Central Florida) में फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट जैक स्वीनी को ऑरलैंडो स्थित एक निजी चार्टर फ़्लाइट फर्म स्ट्रैटोस जेट चार्टर्स ने टेक डेवलपमेंट टीम में जॉब ऑफर की है. 

द पोस्ट के साथ हुई बातचीत के दौरान जैक स्वीनी ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया है कि जिन्होंने उसके जॉब ऑफर की है वह यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा के ही पूर्व छात्र रह चुके हैं और इसलिए यह बहुत दिलचस्प है. फिलहाल जैक स्वीनी का इस जॉब ऑफर को लेकर कहना है कि वह इसे लेकर पूरी तरह से फैसले नहीं ले पा रहे हैं. लेकिन वह अपने अन्य दायित्वों को देखते हुए इस ऑफर पर विचार करेंगे.

Watch: शख्स ने फिल्मी अंदाज में कट मारते हुए चलाई कार, आपको चौंका देगी ड्राइविंग स्किल

इसके साथ ही जैक स्वीनी का कहना है कि वह अभी एक अन्य निजी चार्टर फर्म UberJets के लिए पार्टटाइम ऐप डेवलपर के रूप में काम कर रहा है. वहीं स्ट्रैटोस के सीईओ जोएल थॉमस जो कि यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट्रल फ्लोरिडा के पूर्व छात्र रह चुके हैं. उन्होंने पुष्टि की है कि वह कंपनी के लिए काम करने के बारे में लगातार स्वीनी के संपर्क में हैं.

बता दें कि 19 वर्षीय कॉलेज छात्र जैक स्वीनी (Jack Sweeney) ने ट्विटर पर एक ऑटो फीड (Auto Feed) तैयार कर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के नाक में दम कर रखा है. वह लगातार एलन मस्क के प्राइवेट जेट के बारे में सूचना देते रहते हैं. जिसके कारण तंग आकर एलन मस्क ने उसे इस फीड को बंद करने के बदले में 5000 डॉलर यानी करीब पौने 4 लाख रुपये भी ऑफर किए थे. वहीं जैक ने एलन से 50 हजार डॉलर यानी करीब 37.5 लाख रुपये की डिमांड कर दी है.

Watch: पिंजरे में बंद शेर के साथ छेड़खानी करना शख्स को पड़ा भारी, शेर ने गुस्से में पकड़ा हाथ और फिर..



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here