Karnataka Rains: कर्नाटक के तुमकुरु में बाढ़ के तेज पानी में बहा एक बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया. दरअसल, यहां बाढ़ का पानी सड़क पर आ गया था, पानी के बहने की रफ्तार बहुत तेज थी और इसी में युवक अपनी बाइक के साथ बह गया था. लेकिन, अच्छी बात यह रही कि पानी में थोड़ी दूर बहने के बाद ही युवक को किनारा मिल गया और उसकी जान बच गई. कर्नाटक के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है, अभी और बारिश होने का अनुमान है. ऐसे में राज्य में कई जगहों पर बारिश के कारण घटनाए भी हुई हैं.

मोटरसाइकिल के साथ बह गया शख्स
एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बाढ़ में डूबी तुमकुरु की सड़क पर कई लोगों को खुद को संतुलित करने की कोशिश करते देखा जा सकता है. यह लोग पानी की तेज धारा से बाहर निकालने की जद्दोजहद करते देखे जा रहे हैं. इसी बीच पानी की रफ्तार के आगे एक शख्स कमजोर पड़ जाता है, जिसे एक अन्य शख्स बचाने के लिए खींच रहा है, लेकिन वह उसे खींच नहीं पाता है और शख्स मोटरसाइकिल सहित पानी में बह जाता है.

पानी से बाहर निकलने में सफल रहा शख्स
पानी में बह जाने के बाद भी शख्स ने अपनी मोटरसाइकिल को नहीं छोड़ी. वह अपनी मोटरसाइकिल के साथ कुछ देर तक पानी में बहता रहा और पानी से बाहर निकलने की कोशिश करता रहा और फिर कुछ ही देर में वह सड़क के एक किनारे पर पहुंच गया. देखिए वीडियो-

भारी बारिश की संभावना
कर्नाटक में बीते कुछ दिनों में भारी बारिश हुई है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने रविवार सुबह तक दक्षिण आंतरिक कर्नाटक, उत्तरी आंतरिक कर्नाटक, मलनाड और तटीय कर्नाटक क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना के साथ कर्नाटक के बाकी हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई है.

यह भी पढ़ें-
Andhra Pradesh Rains: आंध्र प्रदेश में बारिश और बाढ़ से अबतक 25 लोगों की मौत, 17 लोग लापता
Weather Update : आंध्र प्रदेश में बारिश का कहर, तमिलनाडु में फंसे नागरिकों को नाव से बचाया गया, देखें Photos





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here