Student Took Mattress To Morning Class: ब्रिटेन की एक छात्रा की हरकत के बारें में जिसे भी पता चला, वह हैरान हो गया क्योंकि उस छात्रा ने जो किया वह सामान्य नहीं है बल्कि एक अजीबोगरीब काम है. दरअसल, छात्रा की यूनिवर्सिटी में मॉर्निंग क्लास होती थी और जब वह सुबह में क्लास लेने जाती थी तो उसे क्लास में ही नींद आने लगती थी. ऐसे में वह एक दिन अपना सोने का गद्दा लेकर ही यूनिवर्सिटी में क्लास लेने पहुंच गई. 

इसका एक वीडियो टिकटॉक पर साझा किया गया है, जो फिलहाल छात्रा की इस अजीबोगरीब हरकत के कारण वायरल हो रहा है. वीडियो को @kapciaks नाम के टिकटॉक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा गया कि छात्रा सफेद रंग के ड्रेसिंग गाउन और सनग्लास पहने ट्रॉली पर गद्दा और रजाई रखकर यूनिवर्सिटी कैंपस के अंदर जा रही है. इतनी ही नहीं, इसके बाद वह लेक्चर हॉल में पहुंची और मजे में अपना बिस्तर सेट कर लिया.

तकिए पर सिर रखा, रजाई ओढ़ी और आराम से लेक्चर सुना!
इसके बाद छात्रा ने तकिए पर सिर रखकर, रजाई ओढ़ी और पूरे आराम से लेक्चर सुना. छात्रा की इस हरकत का जिसे भी पता चला वह हैरान हो गया. लेकिन, छात्रा को इस बात से जरा भी फर्क नहीं पड़ा कि कोई उसके बारे में क्या सोच रहा है. अभी उसके वीडियो को टिकटॉक पर काफी पसंद किया जा रहा है. हम आपको वह वीडियो नहीं दिखा रहे हैं क्योंकि भारत में टिकटॉक पर बैन है.

छात्रा की एक दोस्त ने भी वीडियो शेयर किया, जिसमें उसने बताया कि उसकी दोस्त में ऐसा क्यों किया. उसने बताया कि उसकी दोस्त को मॉर्निंग लेक्चर में नींद आती थी इसीलिए उसे आइडिया आया और वह बिस्तर लेकर क्लास पहुंच गई. हालांकि, हम वायरल वीडियो में कही गई किसी भी बात की पुष्टि नहीं करते हैं.

यह भी पढ़ें-
Cash Flew Out of Armored Vehicle: बख्तरबंद ट्रक से उड़ाए गए नोट, अपनी कारें छोड़ लूटने लगे लोग, हाईवे हुआ जाम
Viral Video: साइकिल चुराने घर में घुसा चोर, फिर जो हुआ उसे देखर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here