mla Devender Sehrawat
Aam Admi Party MLA left Party and joined BJP in Delhi

नयी दिल्ली। दिल्ली में चुनाव 12 मई को होने हैं। सिर्फ एक सप्ताह शेष रह गया है। बीजेपी ने आम आदमी पार्टी में संेध लगाना शुरू कर दिया है। एक सप्ताह के भीतर आम आदमी पार्टी के दो विधायकों को तोड़ने में उसे सफलता मिली है। आम आदमी पार्टी की जब से दिल्ली में सरकार बनी है तब से ही पार्टी में फूट पड़ी है। योगेंद्र यादव, प्रशांत भूषण, कपिल मिश्र, शाजिया इल्मी, अश्विनी उपाध्याय, प्रो. आनंद कुमार समेत अनेक लोग पार्टी छोड़ चुके हैं। पिछले सप्ताह गांधीनगर विधायक अनिल वाजपेयी ने भी आम आदमी पार्टी की झाड़ू छोड़ कमल को थामा है। यह सब ऐसे समय में हो रहा जब चुनाव बिल्कुल सिर पर हैं।
सोमवार को एक पे्रस वार्ता के दौरान आप विधायक रिटायर्ड कर्नल देवेंद्र सेहरावत ने भाजपा का दामन थाम थाम लिया। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ओर केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय गोयल मौजूद थे। गोयल ने इस मौके पर कहा कि हम कर्नल सेहरावत को तब से अपनी पार्टी में लाना चाहते थे जब वो आम आदमी पार्टी में शामिल नहीं हुए थे। आप विधायक ने प्रेसवार्ता में कहा कि पार्टी में उनके साथ बुरा बर्ताव किया जाता था। किसी भी कार्यक्रम में उनको आमंत्रित नही किया जाता था। मैं एक फौजी हूं रिटायर्ड कर्नल हूं मुझे सम्मान प्यारा है। पार्टी ने मेरा अपमान किया है। अतः मैंने पार्टी दोड़ने का फैसला कर लिया है। मेरे समर्थक मेरे साथ हैं और वो अब भाजपा के लिये काम करेंगे। इसके बावजूद मैंने अपने क्षेत्र में विकास और संसाधन में काफी काम किया है। मैं अपने वोटर के प्रति जवाबदेह हूं इसलिये में अपने क्षेत्र में काफी सक्रिय रहा हूं। मोदी जी के नेतृत्व में भारत को मिले समान को देखते हुए मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं।
मालूम हो कि लगभग एक डेढ़ साल पहले भी ब्रिजवासन के विधायक कर्नल सहरावत ने पार्टी और केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाये थे। उसी समय से पार्टी ने उन्हें मेन स्ट्रीम से अलग कर दिया था। उन्होंने प्रेसवार्ता कर खुलेआम सीएम पर आरोप लगाये थे। उस समय कुमार विश्वास तब केजरीवाल और पार्टी के प्रति आस्थावान थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here