Haseen jahan
Md. Shami,s wife Haseen Jahan creat drama in Amroha UP

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर शमी का नाम एक बार फि सुर्खियों में आया है। उसकी पत्नी हसीन जहां ने उनके घर पर जा कर हंगामा खड़ा किया। देर रात तक चले इस हंगामे को पुलिस की मदद से घर वालों ने हसीन जहां को घर से बाहर करवाया।

हसीन जहां मो. शमी की पत्नी है जिसका पति और ससुराल वालों से विवाद चल रहा है। शमी और हसीन जहां के बीच मुकदमा भी चल रहा है। हसीन जहां ने अपने जेठ पर शारीरिक शोषण का मामला भी दर्ज करा रखा है। मालूम हो कि हाल ही में कांग्रेस की सदस्यता ली थी यह उम्मीद लगयाी जा रही थी कि उसे कांग्रेस चुनाव लड़ा सकती है।

मालूम हो कि रविवार को हसीन जहां अपने बच्चे और एक महिला नौकर के साथ अमरोहा शमी के घर पहुंची। जब घर वालों ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने कहा कि ये उसके शौहर का घर है। उसका इस घर पर पूरा हक है। लेकिन घर वाले उसे वहां से निकालने का प्रयास करते रहे। रात 12 बजे उन्होंने स्थानीय पुलिस को बुला कर हसीन जहां को घर के बाहर कर दिया।

हसीन जहां का कहना है कि वो अपने बच्चे और महिला नौकरानी के साथ अपने पति के घर आयी थी। उसके ससुराल वाले उसे घर में रहने नही दे रहे है। उसने योगी और मोदी को घेरते हुए कहा कि आप लोग बेटी बचाओ का नारा देते हैं आपकी सरकार रहते हुए एक महिला और एक बच्ची को घर से बाहर निकाला गया। पुलिस ने उसकी मदद करने के बजाय उसे और उसकी बच्ची को आधी रात थाने में अपराधियों की तरह लायी। लेकिन घर वालों ने पुलिस की मदद से अपने घर से हसीन जहंा उसकी बच्ची और नौकरानी को रात में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here