krk vs modi
Bollywood Actor Producer Kamal Rashid Khan take modi through Tweet

नयी दिल्ली। फिल्मों की रेटिंग करने और लोगों पर कमेंट पास कर चर्चा में रहने वाले बाॅलिवुड ऐक्टर, प्रोडयूसर और डाइरेक्टर कमाल राशिद खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। अभी हाल में ही पीएम मोदी ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में यह कहा था कि 1987-88 में उनके पास डिजिटल कैमरा था और उसका इस्तेमाल किया था। वह यह भी दावा कर रहे थे कि उन्होंने कैमरे से खींची फोटो को ई मेल भी किया था। वह बालाकोट एयर स्ट्राइक हमले के दौरान बादलों और रडार पर बता रहे थे। केआरके ने उनके इसी बयान पर अपना रियेक्शन दिया है। पीएम पर उनकी यह टिप्पणी काफी चर्चा में है और उनके ट्वीट पर सोशल मीडिया के जरिये काफी प्रतिक्रियांएं भी आ रही है।
केआरके न अपने ट्वीट पर लिखा कि हमारे पीएम मोदी अपने आपको काफी गरीब बताते हैं। लेकिन 1987-88 में उनके पास डिजिटल कैमरा था। यह बात गले से नहीं उतरती है कि जब वो गरीब थे तो उनके पास आईफोन कहां से आया। दूसरे ट्वीट में के आर के लिखते हैं कि जब 1987 में उनके पास आईफोन था तब वो चुनाव प्रचार के समय कांग्रेस को क्यों कोसते हैं कि कांग्रंेस ने पिछले साठ सालों में कुछ नहीं किया है। अब मोदी जी यह बता सकते हैं कि उनका कौन बयान सच है। केआर के ने ट्वीट के जरिये पीएम मोदी को घेरने की कोशिश की है।
इससे पहले भी पीएम मोदी चुनाव प्रचार के दौरान गलत बयानी कर चुके हैं। उन्होंने हाल ही में एमपी की एक जनसभा में यह कहा था कि हमारी पार्टी भी 1984-86 में हारी थी लेकिन हमने ईवीएम को दोष नहीं दिया था। इस बयान पर भी मोदी जीे को सोशल मीडिया पर काफी खरी खोटी सुनायी गयी थी। पीएम मोदी अक्सर ऐसे बयान देते हैं जिसकी वजह से उनकी और पार्टी की काफी फजीहत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here