chowkidar
PM Modi and con.president Rahul Gandhi

नयी दिल्ली। पिछले एक साल से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के लिये चौकीदार चोर है का नारा दिया था। यह नारा लोगों की जुबां व जेहन पर चढ़ता जा रहा है। बीजेपी और मोदी सरकार भी इस चुभने वाले नारे को लेकर काफी चिंतित थी। इस नारे को की काट के लिये प्रधानमंत्री मोदी ने मैं भी चौकीदार मिशन ऐप्प लांच किया। उनके इस ऐप्प को मोदी सरकार के मंत्रियों ने आंख बंद करके फौलौ किया। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया के ट्विटर हैंडिल पर हैंडलर का नाम ही नरेंद्र मोदी चैकीदार लिख दिया है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी अपने ट्विटर हैंडिल पर चौकीदारअमित शाह कर दिया है। सारे कैबिनेट और राज्य मंत्रियों ने भी सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे चैकीदार जाड़ दिया हैं।

मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि देश भर में मैं भी चौकीदार अभियान को दिल से स्वीकार कर रहे हैं। देश के सवा अरब लोग चौकीदार के साथ खड़े हैं। चौकीदार के नाम से चोर ही डरते हैं। वही लोग इसका विरोध कर रहे हैं जिन्हें चोरी करने का मौका नहीं मिल रहा है। पीएम मोदी के आने के बाद चोरी के सारे रास्ते बंद कर दिये गये है।
बीजेपी के मैं भी चौकीदार मिशन पर विरोधियों ने तंज कसना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने कहा कि इतने लोग चौकीदार हैं इसके बाद भी देश में पुलवामा हमला हो जाता है। हर दिन पाकिस्तान घुसपैठ कर जाता है। पठानकोट पर आतंकी हमला होता है और देश के चैकीदार सोते रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here