Arvind-Kejriwal-Manoj-tiwari
BJP Delhi Preident charges on CM Arvind Kejriwal

विनय गोयल

नयी दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी सरकार पर तंज किया कि आम आदमी पार्टी ने महिलाओं ंकी सुरक्षा को चुनाव में खास मुद्दा बना कर भारी बहुमत से दिल्ली में सत्ता संभाली है। उनके विधायकों और मंत्रियों द्वारा महिलाओं का सबसे ज्यादा शोषण किया है। केजरीवाल दिल्ली को उत्कृष्ट तो नहीं बना सके लेकिन प्रदूषण में दिल्ली जरूर नंबर बन गयी है।

तिवारी ने पूछा कि केन्द्र सरकार की आयुष्मान भारत योजना और सवर्णों को दस प्रतिशत आरक्षण दिल्ली में लागू करने मंे केजरीवाल सरकार को पूर्ण राज्य की क्या जरूरत है। केजरीवाल सरकार दिल्लीवासियों को पूर्व राज्य के नाम पर गुमराह और बहला रहे हैं। चार साल के शासन में आप सरकार ने दिल्ली की जनता के लिये कोई काम नहीं किया है। यही वजह है कि उन्हें झूठ का सहारा लेना पड़ रहा है। सत्ता के लिये किसी भी हद आम आदमी पार्टी गिर सकती है

दिल्ली की जनता ने प्रचंड सीटें दिला कर सत्ता दिलवायी है लेकिन सरकार से जनता को केवल धोखा ही मिला है। चुनाव के समय किये गये वाई फाई, सीसीटीवी, प्रदूषण, महिला सुरक्षा व अन्य वादों को आप सरकार ने पूरा नहीं किया है। केजरीवाल सरकार दिल्ली केी जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने में पूरी तरह से विफल रही है। आप सरकार ने आयुष्मान भारत को दिल्ली में लागू न करके दिल्ली की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

आप विधायक मोहिंदर गोेयल पर महिला ने रेप का मामला दर्ज कराया है। इस पर न तो सीएम केजरीवाल ने और न ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने कोई प्रक्रिया नही दी। इससे साफ जाहिर होता है कि आप सरकार दागियों के खिलाफ कार्रवाई करने में रुचि नहीं ले रही है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here