BJP Sanghmitra
BJP Candidate Promoting her supporters and party worker for faezi voting In UP

विनय गोयल
नयी दिल्ली। यूपी के बदायूं जिले से भाजपा ने संघमित्रा गौतम को अपना प्रत्याशी बनाया है। संघमित्रा पूर्व बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी है। लेकिन स्वामी प्रसाद ने विधानसभा चुनाव से पहले बसपा का दामन छोड़ बीजेपी का हाथ थाम लिया था। यूपी की वर्तमान सरकार में स्वामी प्रसाद मोर्य कैबिनेट मिनिस्टर है।
एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें संघमित्रा अपने कार्यकर्ताओं को फर्जी मतदान करने के लिये प्रेरित कर रही हैं। वीडियो दिख रहा है कि बीजेपी उम्मीदवार एक जनसभा में अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित कर रही हैं। वह कहती हैं कि जो व्यक्ति मतदान के दिन वहां मौजूद नहीं है उसका वोट भी चोरी छिपे कर सकते हैं। ये सुन कर लोगों ने ठहाका भी लगाया। लेकिन संघमित्रा ने कहा एक भी वोट छूटने नहीं देना है। वोट खराब नहीं होना चाहिये। इसके लिये फर्जी वोट भी डालना पड़े तो डालना है। हर जगह चलता है कि फर्जी पर्ची पर डाल आया जाये। मौका मिले तो फायदा उठा लेना चाहिये। इतना तो हर चुनाव में चलता है। कोशिश कीजिये कि जिसका वोट है उसी से डलवायें। अगर वो शहर से बाहर हो तो उसका वोट भी डाल सकते हैं। संघमित्रा अब इस वीडियो को एडिटेड कह कर अपना पल्ला झाड़ रही है। मैं किसी भी हालत में कार्यकर्ताओं को ऐसा करने की सलाह नहीं दूंगी। मैने जो कहा है उसे एडिट करके दिखाया जा रहा है। भाजपा उम्मीदवार पहले भी विवादित बयान दे चुकी हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि कोई गुडई या बदमाशी दिखाने की हिमाकत करेगा तो उन गुंडो से बड़ी गंुडी बन जायेगी संघमित्रा।
बदायूं के डीएम दिनेश कुमार सिंह ने कहा कि ऐसे किसी वीडियो के बारे में मुझे जानकारी नहीं है लेकिन मैं इस बारे में छानबीन जरूर करवाउंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here