sara with saif and kareena
Bollywood Actress Sara ali Khan with Saif and Kareena

नयी दिल्ली। राजनीति के ओर कदम बढ़ाना बाॅलिवुड कलाकारों के लिये कोई नयी बात नहीं है। रेखा, जया प्रदा, जया भादुरी, अमिताब बच्चन, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, हेमा मालिनी, उर्मिला मातोंडकर, राखी सावंत, जय ललिता, जैमिनी गणेशन, एमजी रामचंद्रन, शत्रुघ्न सिन्हाए धर्मेंद्र, विनोद खन्ना समेत अनेक फिल्मी हस्तियां राजनीति में आये और चले गये। लेकिन कुछ आज भी सक्र्रिय रूप से राजनीतिक अखाड़े में किस्मत आजमा रहे है। ऐसे में ही एक उभरती हुई सिनेतारिका ने भी राजनीति में उतरने की इच्छा जतायी है।
बाॅलिवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही सारा अली खान ने यह बयान देकर सबको हैरत में डाल दिया है कि वो सक्रिय राजनति में उतर सकती हैं। अगर उन्हे कोई साफ सुथ्री छवि वाजी पार्टी उन्हें आॅफर करे तो। सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं। अमृता सिंह सैफ अली खान की पहली बीवी हैं। बाद में करीना कपूर और सैफ अली खान ने शादी कर ली थी। सारा ने फिल्म केदारनाथ से बाॅलिवुड में डेब्यू किया है। केदार नाथ के बाद सारा की दूसरी फिल्म ंिसंबा थी जिसमें उनके अपोजिट रनबीर सिंह थे। फिल्म ने बाॅक्स आफिस पर कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ दिये। इस फिल्म के हिट हो जाने से सारा का जलवा कायम हो गया है।
हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में यह कह कर सबको चैंका दिया कि वो राजनीति का हिस्सा बन सकती है यदि उसे मौका मिला तो। सारा ने हिस्ट्री व पालिटिकल साइंस में डिग्री ली है इसलिये वो राजनीति में कदम बढ़ा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here