IMG-20190504-WA0080
BJP President Amit Shah address a Rally infavor of Delhi BJP candidates in Rohini

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली के चांदनी चैक सीट के उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन और उत्तर पश्चिम लोकसभा क्षेत्र प्रत्याशी  हंसराज हंस के चुनाव प्रचार के लिए रोहिणी के जापानी पार्क में विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस महारैली में रक्षा मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण, जयभान सिंह पवैया,  श्याम जाजू, दुष्यंत गौतम,  विजय गोयल, विजेन्द्र गुप्ता, मांगेराम गर्ग, महापौर अवतार सिंह, डाॅ. सत्यनारायण जटिया, सत्यपाल महाराज, पवन शर्मा,  मूलचंद चावला, डाॅ. अनिल गुप्ता, मास्टर आजाद सिंह, अशोक प्रधान, डाॅ. अनिता आर्या, डाॅ. महेन्द्र नागपाल, जयभगवान अग्रवाल, नीलदमन खत्री, मनोज शौकीन, अरिवन्द गर्ग, रोशन कंसल, श्याम लाल गर्ग, अनिल झा, डाॅ. एस सी वत्स, श्री कुलवंत राणा, सहित पार्टी पदाधिकारी और हजारों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल गांधी के लोकसभा क्षेत्र से रोड शो करके आया हूं और दावे से कह सकता हूं कि अमेठी में भी कमल खिलने वाला है। मैं इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं फिर आउंगा और केजरीवाल का पर्दाफाश करूंगा। ये चुनाव देश की सुरक्षा के मुद्दे पर लड़ा जाने वाला चुनाव है। मैं जहां भी जाता हूं सिर्फ एक ही नारा सुनाई देता है वो है-मोदी, मोदी, मोदी। मोदी जी ने जिस प्रकार से पीएम रहते हुए देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने वाले निर्णय लिये वह उनके 56 इंच के सीने का प्रतीक है। पुलावामा के बाद हमारे 40 जवान मारे गए। देश में दुख था गुस्सा था, हताशा थी, पाकिस्तान को डर था कि मोदी जी सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे लेकिन हमारे नरेन्द्र मोदी भाई ने आदेश और हमारी सेना ने एयर स्ट्राइक करके आतंकियों की धज्जियां उड़ा दी। उन्होंने कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े चाहने वालों को भाजपा सरकार जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है।
श्री अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान पर भी खुलकर बात की और कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान से बात करो लेकिन हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि ये भारतीय जनता पार्टी और उसकी सरकार है। अगर वहां से गोली आएगी तो हमारे जवान भी इधर से भी गोला भेजेंगे। हम झुकेंगे नहीं। इसलिए देश को सुरक्षित बनाने के लिए फिर से मोदी जी को देश का पीएम बनाना है ताकि अब्दुल्ला के मुताबिक कश्मीर में दूसरा पीएम न बन सके। उन्होंने कहा कि भारत में बीजेपी की सरकार रहे ना रहे लेकिन जब तक बीजेपी का एक भी कार्यकर्ता जिंदा है। ऐसा नहीं होगा।
श्री शाह ने डॉ. हर्ष वर्धन और श्री हंसराज हंस को जीताने की अपील किया और कहा कि अगर फिर से मोदी जी पीएम तो कश्मीर से धारा 370 को हटा देंगे। मोदी जी जब तक पीएम रहेंगे भारत तेरे टूकड़े होंगे करने वाले लोग जेल में होंगे। अब दिल्ली वालों को तय करना होगा। राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर वे फिर से मोदी जी को फिर से पीएम बनाएंगे। हम आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।
रक्षा मंत्री व लोकसभा चुनाव प्रभारी श्रीमती निर्मला सीतारमण ने कहा कि 2014 का लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए ऐतिहासिक था। 5 साल में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने जो दिन रात एक कर काम किये है हमें 2019 में उसके आधार पर चुनाव लड़ना है। बालाकोट में जो सैन्य कार्रवाई हुई उसके बाद देश की जनता ने मान लिया कि मोदी जी के हाथ में देश सुरक्षित है। एयर स्ट्राईक हुई लेकिन पाकिस्तान कभी नहीं मानेगा की कितने आंतकी मारे गये है। हमें कितने आतंकी मारे गये इस पर ध्यान नहीं देना है। 2008 में मुंबई हमले के बाद कांग्रेस ने उचित कदम उठाया होता तो पुलवामा जैसी घटना नहीं होती।
डाॅ. हर्ष वर्धन ने कहा कि श्री अमित शाह भारतीय राजनीति के चाणक्य हैं। उन्होंने देश में भाजपा के सपनों के साकार करने का काम किया है। उन्होंने इस पार्टी को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बना दिया है। हमने कभी सोचा नहीं था। देश के इतने राज्यों में हमारी सरकार होगी। 2014 में सरकार बनने के पहले रोज कोई न कोई स्कैम होता था। लेकिन पांच मोदी जी के कामों, विजन, सच्चाई और गहराई को देखने और समझने के बाद मैं कांफिडेंस के साथ कहना चाहता हूं। देश के लोग बहुत भाग्यशाली हैं। जो उन्हें एक महान पीएम मिला। मोदी ने सारे संसार में मोदी जी ने भारत का नाम रोशन कराया है।

श्री हर्ष वर्धन ने कहा कि आज हम गर्व से कह सकते हैं कि भारत 21वीं सदी में विश्वगुरू बन सकता है और यह चुनाव निर्णायक होगा। इस चुनाव में देश की जनता उन्हें फिर से अपना पीएम चुनेगी और फिर उनके न्यू इंडिया नेतृत्व होगा। भारत विश्वगुरू बनेगा। उन्होंने कहा कि आज भारत विश्व की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में से एक है और आने वाले दिनों में भारत विश्व की तीन सबसे बड़ी महाशक्तियों में से एक होगा। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने फनी तुफान आने से पहले ही उसके लिए पहले से व्यवस्था और प्रबंधन करके दिखा दिया कि हम देश के लोगों की केयर करना और समय से पहले राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर भी किस तरह सजग हैं।

उत्तर पश्चिमी लोकसभा के प्रत्याशी श्री हंसराज हंस ने कहा कि आप सब एकत्र हैं। ऐसा लगता है जैसे कि हम सब एक परिवार के लोग है, जो देश को लेकर चर्चा कर रहे हैं। विभाजन के बाद से देश में आतंकियों ने बाहरी तौर से हमला किया तो भ्रष्टाचार ने अंदरूनी रूप से देश को जरूरत है। महापुरूषों के बलिदान के बाद देश को आजाद हुआ है। देश के लिए दिन रात काम न सोना देना, न खाना और न खाने की नीति पर काम करने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी हाथों में हिंदुस्तान सुरक्षित है। यह चुनाव हार और जीत का नहीं है, यह देश की सुरक्षा का चुनाव है, एक तरफ देश को बचाने वाली शक्तियों का नेतृत्व श्री नरेन्द्र मोदी कर रहे हैं और दूसरी तरह देश को तोड़ने का नेतृत्व महामिलावटी गठबंधन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here