#MCDElection#ShiromaniAkaliDal#SupportinMCDElection#DelhiNews#
नई दिल्ली- आगामी एमसीडी चुनावों में, शिरोमणि अकाली दल, बंदी सिंह की रिहाई के लिए लगातार निस्वार्थ भाव से काम करने का संकल्प करने वाली पार्टी को अपना भरपूर समर्थन देगी, इसके दिल्ली प्रमुख परमजीत सिंह सरना ने घोषणा की।
सरना ने संवाददाताओं से कहा, “बुधवार को हमारी शिअद बैठक में विचार-विमर्श के बाद, हमने यह फैंसला किया है की चुनावी राजनीति के तत्काल सत्ता के खेल से बंदी सिंह को सबसे ऊपर रखा जाए ।” “हमारी पार्टी उन लोगों के साथ खड़ी होगी जो बंदी सिंह की रिहाई के लिए सहजता से काम करने का वादा करते हैं।”
सरना ने कहा कि पूरा सिख समुदाय देखा कि किस तरह राजीव गांधी हत्या मामले के सभी सात दोषी इस साल 30 साल जेल में रहने के बाद रिहा हुए, जिनमें से छह इस महीने की शुरुआत में रिहा हुए।
अगर राज्य सत्ता तमिल भावनाओं के सामने झुकी है, तो इसका कोई कारण नहीं है कि वह बंदी सिंह के बारे में सिख भावनाओं के सामने नहीं होनी चाहिए। सिख कैदियों की सम्मानजनक रिहाई सुनिश्चित करने के लिए हमें अपनी रणनीति पर फिर से काम करने की जरूरत है। हमें हर किसी को यह एहसास दिलाना होगा कि हमारा समर्थन कितना मूल्यवान है। अगर कोई इसे चाहता है, तो बंदी सिंह की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है, ”पंथक नेता ने कहा।
उन्होंने बताया कि भारत भर के किसी भी मेट्रो शहर में दिल्ली सिखों की सबसे बड़ी आबादी का घर है।
सरना ने कहा, “हम सिख मतदाताओं से अपील करेंगे कि वे दिल्ली में उन लोगों को अपना बहुमूल्य वोट दें, जो औपचारिक रूप से बंदी सिंह के लिए काम करने की घोषणा करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here