rashifal
Astrological Tips for everybody

ज्योतिष विज्ञान के आधार पर 12 राशियां होती हैं हर व्यक्ति की अलग राशि होती है। दैनिक राशिफल की मदद से कोई भी व्यक्ति यह जान सकता है कि आज का दिन ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ है या अशुभ घड़ियां बनती है, जो हमारे दैनिक जीवन को प्रभावित करती है। अगर आपका राशिफल आपके लिये शुभ है तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं। अगर ऐसा नहीं है तो बताये गये सुझावों को अपना का लाइफ बेहतर कर सकते है।

आज का पंचांग
दिन रविवार, चैत्र मास कृष्ण पक्ष, एकादशी का राश्ज्ञिफल।
आज का दिशाशूल-पश्चिम
आज का राहुकाल-सायं 4.30 से सायं 6.00 तक।
आज का पर्व-पाप मोचिनी एकादशी।
मेष राशि-मेष राशि के जातकों के आज का दिन काफी अच्छद होने वाला है। पारिवारिक प्रतिष्ठा मे चार चांद लगेंगे। घर में आय के बढ़ने के भी संकेत हैं। आपस में भी संबंध सुधरेंगे। दूसरे का भी सहयोग मिलने के आसार हैं।

वृष राशि-आज की राशि के अनुसार आज आपका आर्थिक लाभ होने वाला है। कार्यालय में महिला अधिकारी का सहयोग मिलने के आसार है। दांपत्य जीवन मधुर होगा। परिवार में खुशियां आयेंगी। समाज में सम्मान व उपहार भी मिल सकता है।

मिथुन राशि-सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने की संभावना है। धर्म गुरु या पिता से भी सहयोग मिल सकता है। संबंधों में मधुरता आयेगी। पारिवारिक दायित्वों के निर्वहन में सफलता मिलेगी।

कर्क राशि-आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। धन, यश कीर्ति में जाफा होगा। शासन सत्ता का सहयोग मिलने के आसार है। शुभ यात्रा के संकेत भी बन सकते हैं।

सिंह राशि-पति पत्नी के बीच खुशियां बढ़ेंगी। फैमिली रिस्पांसिबिलिटी ठीक से निभायंेगे। सोसाइटी में रेपुटेशन बढ़ेगी।

कन्या राशि-यश, धन और कीर्ति में वृद्धि होने के संकेत हैं। पारिवारिक कार्यों में बिजी रहेंगे। रिश्तों में मधुरता आयेगी। लेकिन हेल्थ के प्रति लापरवाही नहीं बरतें।

तुला राशि– आर्थिक पक्ष सुदृढ़ होगा। महिला अधिकारी का सहयोग मिलने की संभावना है। व्यर्थ की बहस में न पड़ें दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है। दिन भर भागदौड़ बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि-समाज में घर परिवार की प्रतिष्ठा बढ़ेगी। धन सम्मान में इजाफा होगा। जाॅब के क्षेत्र में भी तेजी आयेगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ने के आसार हैं।

धनु राशि– फैमिली के साथ एन्जाॅय करने के संकेत हैं। आर्थिक रूप से भी अच्छे संकेत हैं। घरेलु उपकरणों की खरीद कर सकते हैं। मेहनत बेकार नहीं जायेगी।

मकर राशि-धन प्राप्ति के संकेत बन रहे हैं। व्यापार के क्षेत्र में तरक्की होगी। यश, धन व कीर्ति बढ़ेगी। शासन का सहयोग मिलने के संकेत हैं।

कुभ राशि-दांपत्य जीवन में रिश्ते मजबूत होंगे। इमोशनल होने की ज्यादा जरूरत नहीं है। पारिवारिक तनाव बढ़ सकता है। व्यक्तिगत कध्ट हो सकता है।

मीन राशि-जीवन में भागदौड़ बनी रहेगी। संतान के चलते कष्ट मिलने के आसार है। हेल्थ और रेपुटेशन के प्रति सावधान रहें। बिजनेस में प्रतिष्ठा बढ़ने के संकेत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here