nitish with pk (1)
Politician cum Political statigist Prashant kishor takes Bihar CM Nitish Kumar for BJP support

सरकार के खिलाफ चलायेंगे मिशन बात बिहार की

नयी दिल्ली। प्रशांत किशोर ने बिहार सरकार के खिलाफ पूरी तौर पर टक्कर देने की तैयारी में तैयारी शुरू कर ​दी है। बिहार में अपनी ताकत दिखाने के​ लिये पीके ने एक मिशन की तैयारी शुरू की है। इस मिशन के तहत यह लग रहा है कि पीके नितीश सरकार को निशाने पर रखने की तैयारी में है। मिशन बात बिहार की में पीके का प्रयास यह रहेगा कि प्रदेश की जनता को सुशासन बाबू की राजनीति का खुलासा करें। उनका यह कहना है कि बिहार की जनता पिछलग्गुओं के साथ हैं यह बिहार के साथ।

पिछले साल ही बड़ी शान ओ शौकत के साथ नितीश कुमार ने रणनीतिकार प्रशांत किशोर को जेडीयू में उपाध्यक्ष पद पर बैठाया था। इस पर पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं में अंदर ही अंदर नाराजगी भी थी। लेकिन पीके और नितीश की यह दोस्ती ज्यादा दिनों तक नहीं चली। पीके पार्टी लाइन से हटकर अक्सर सार्वजनिक तौर पर बयान देते रहे हैं। इससे पार्टी अंदर अंदर उनके खिलाफ लामबंदी हो गयी। आखिरकार सुशासन बाबू ने पीके को बड़ी ही आसान तरीके से पार्टी से बाहर कर दिया। उन्होंने यह भी कह दिया कि पार्टी से बढ़ कर कोई नहीं है। जो भी उसका यही हश्र होगा। उन्होंने कहा कि अमित शाह के ​कहने पर पीके को पार्टी में शामिल कराया गया था। इस पर पीके ट्व्ीट कर के यह कहा कि नितीश कुमार बहुत झूठ बोलते हैं। जब मैं उनके रंग में नहीं रंग पाया यह लोगों के सामने झूठ बोलने का नाटक रहे हैं।

पार्टी से निकाले जाने के बाद पीके ट्वीट कर नितीश कुमार का धन्यवाद भी कहा था। उसके बाद से पीके के निशाने पर हो गये हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में नितीश को राजद समेत अन्य विपक्ष्यिों के साथ प्रशांत किशोर का भी सामना करना पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here