बीजेपी में टीएमसी नेताओं और विधायकों का सिलसिला जारी है। उसी क्रम में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और टीएमसी सांसद ने आज भाजपा का दामन थामते हुए यह कहा कि टीएमसी में मुझे अब घुटन सी लग रही थी इसलिये राज्यसभा सदस्य से मैंने इस्तीफा दे दिया था। बीजपी में शामिल होने के समय पूर्व टीएमसी नेता और राज्यसभा सदस्य दिनेश त्रिवेदी ने कहा भााजपा में शामिल होने मेरे लिये स्वर्णिम अवसर है।
पिछले एक डेढ़ साल से टीएमसी के अनेक नेता, पूर्व मंत्री और विधायकों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। इससे टीएमसी से आया राम गया राम का दौर शुरू है। पूर्व रेल मंत्री व टीएमसी राज्यसभा सदस्य दिनेश त्रिवेदी कुछ समय पहले राज्यसभा सदस्य पद से इस्तीफ दे दिया था। तभी सथ्े यह कयास लगाया जा रहा था कि त्रिवेदी जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। शनिवार 7 मार्च को पीएम मोदी का प. बंगाल का दौरा तय था। यह उममीद की जा रही थी कि मोदी की मौजूदगी में दिनेश त्रिवेदी को भाजपा में ज्वाइन कराया जायेगा।
कुछ दिनों पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने ऐक्टर मिथुन चक्रवर्ती के घर पर जा कर मुलाकात की थी। उसके बाद से ही यह सुना जा रहा था कि मिथुन भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं। मालूम हो कि मिथुन पहले टीएमसी से राज्यसभा का सदस्य बना कर भेजे गये थे। लेकिन अस्वस्थ्ता का बहाना बना कर उन्होंने राज्यसभा सदस्य पद से इस्तीफा सौं दिया था। उन्हें भी पीएम मोदी की सभा में भाजपा शामिल कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here