नयी दिल्ली। पॉलिटिकल प्लेटफार्म के संयोजक रिंकेश कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी से यह मांग की है कि बीजेपी सांसद और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के​ खिलाफ कोविड 19 संबंधित कानून की अवहेलना करने की सजा मिलनी चाहिये। ताकि हर किसी व्यक्ति को कानून का सम्मान और पालन करने पर मजबूर हो सकें। खासतौर से राजनीतिक लोग नाजायज फायदा न उठाये
रिंकेश कुमार ने कहा कि आज पूरा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। पूरी भारत सरकार व सभी प्रदेश सरकारें और पूरा प्रशासनिक तंत्र जनता को इस वायरस से बचाने में लगा हैं। सभी सोशल डिस्टेंसिंग (2 गज की दूरी) और अनावश्यक रूप से एकत्र ना होने की अपील का खुद पालन कर रहे हैं तथा लोगो को करा भी रहे हैं। ऐसे समय में जब कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है और आज लगभग 1.45 लाख के आसपास पहुंच चुकी है। आपकी पार्टी का दिल्ली प्रदेश का अध्यक्ष और वर्तमान मे बीजेपी संसद में सांसद मनोज तिवारी सोनीपत मैं जाकर अनावश्यक रूप से लोगों को एकत्र करते हैं, वहां गाना गाते हैं क्रिकेट खेलते हैं। ऐसे समय पर जब उन्हें लोगों की सहायता करनी चाहिए थी, प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था करनी चाहिए थी, लोगों को खाने व रहने की व्यवस्था संभालने चाहिए थी। तब वह सोशल डिस्टेंसिंग और लाॅकडाउन की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। इस पत्र के साथ जो वीडियो हम संलग्न कर रहे हैं उससे स्पष्ट होता है कि वहां पर लॉकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों कोई पालन नही किया गया हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो इससे स्पष्ट होगा है कि “जब सैंया कोतवाल तो डर काहे का”। फिर आपको आम लोगों पर भी लाॅकडाउन तोडने और भीड़ इकट्ठा करने पर देंशद्रोह/रासुका जैसे मुकदमे दर्ज करने का कोई अधिकार नहीं है।
हमें पूरा विश्वास है कि आप लोगों के विश्वास को बनाए रखने के लिए तत्काल प्रभाव से मनोज तिवारी के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और जनता में सबके लिए समान कानून का मैसेज देंगे। जिससे सब लोग इस कठिन समय में लॉकडाउन के नियमों का पालन करेंगे और सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here