नई दिल्ली: मध्य प्रदेश सरकार में बड़े फेरबदल की अटकलें तेज हो गई हैं. लगातार दो दिन दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक बीजेपी बड़ा फैसला ले सकती है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले दो दिनों में दूसरी बार दिल्ली पहुंचे हैं. माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी बड़े चौंकाने वाले फैसले ले सकती है. मध्य प्रदेश में बड़े फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं. इससे पहले कल केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने भी कल अमित शाह से मुलाकात की थी.

प्रह्लाद पटेल ने अमित शाह के अलावा उमा भारती से भी मुलाकात की थी. इन मुलाकातों के बाद माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से मध्य प्रदेश सरकार में बड़ा बदलाव किया जा सकता है. हालांकि बदलाव किस स्तर पर होगा, इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है. पार्टी इस पर मंथन कर रही है.

जानकारी में सामने आया है कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के लिए चुनाव होने वाले हैं और इस चुनाव से पहले बीजेपी कुछ नए चेहरों पर काम कर रही है. जिसको देखते हुए ही मध्य प्रदेश सरकार में बदलाव होने के कयास हैं. हालांकि बदलाव सीएम स्तर पर होगा या मंत्री स्तर पर, इस पर फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: गंजबासौदा में कुएं में गिरे 15 लोग, दो की मौत की पुष्टि करते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने दी श्रद्धांजलि





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here