sanjay-singh (1)
Aap Sansad Sanjay Singh critisized BJP Sankalp Patra

जनता को किया बीजेपी की मंशा से आगाह
नयी दिल्ली। शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने अपना संकल्प पत्र लोकार्पित किया है। उस पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आनी शुरू हो गयी है। आम आदमी पार्टी ने इसे जुमला पत्र बताया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसे जनता के साथ धोखा बताया है।
सांसद संजय सिंह ने कहा बीजेपी दिल्लीवासियों के लिये बीजेपी ने जो जुमला पत्र ऐलान किया है वो काफी घातक है। दिल्लीवासियों ने अगर उनके घोषणा पत्र पर विश्वास किया और वोट किया तो उन्हें पांच साल तक अफसोस करना होगा। बीजेपी ने अपने जुमला पत्र में साफ किया है कि अगर उनकी सरकार दिल्ली में बनती है तो आप सरकार की योजनाएं फ्री पानी, 200 यूनिट बिजली, ऐक्सीडेंटल राहत फरिश्ते योजना, मोहल्ला क्लीनिक, महिलाओं के लिये डीटीसी फ्री योजना बंद कर दी जायेंगी।
श्री सिंह ने अपनी प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास दिल्लीवासियों के लिये कोई प्लान नहीं है वो सिर्फ धर्म की राजनीति के सहारे दिल्ली में सत्ता हासिल करना चाह रहे हैं। आम आदमी पार्टी की सरकार ने न केवल दिल्लीवासियों की हर समस्या का समाधान पिछले पांच साल में करने की कोशिश की है। लेकिन भाजपा की नीयत साफ नहीं है इसीलिये वो आप सरकार की हर योजना की आलोचना कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here