बिहार में यह कैसा सुशासन हो रहा है। सरेआम औरतों के साथ अमानवीय बर्ताव हो रहा है। देश 21वीं सदा में प्रवेश कर रहा है और बिहार में लोग आज भी औरतों को चुढ़ैल मान कर उनके साथ अमानवीय बर्ताव करने से नहीं चूक रहे है। बिहार के एक गांव में कुछ गरीब और बेसहारा कुरूप महिलाओं को बुरी तरह मारते पीटते हैं। इतना ही नहीं उनके कपड़े फाड़ कर, उनका सिर मूंड़ कर उन्हें पेशाब पीने पर मजबूर किया जा रहा है। इस भयानक हादसे को किसी ने वीडियो बना कर इंटरनेट पर डाल दिया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर कुछ लोगों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है जहां तीन गरीब, बेसहारा और बदसूरत दिखने वाली औरतों को पहले मारा पीटा और उनके कपड़े फाड़ कर उनका मुडन किया। इसके साथ तीनों औरतों को पेशाब पीने पर मजबूर किया गया। मामला चार मई सोमवार का बताया जा रहा है। यह सब उन्हें डायन बता कर स्थानीय औरतों और आदमियों ने महिलाओं का मारापीटा और गांव से बाहर निकलने पर मजबूर कर दिया। एक दिन बाद इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर राजद ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) अमितेश कुमार ने बताया, ” घटना जिले के दकरामा गांव में हुई इस घटने पर पुलिस ने आरोपी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए नौ औश्रतों को गिरफ्तार किया गया है। जिस औरत ने महिलाअेों को मुंडन किया था उसकी तलाश की जा रही हैै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here