Ex Sports minister Sandeep singh booked in sexual assault in Haryana
Ex Sports minister Sandeep singh booked in sexual assault in Haryana

#Haryana Police#Sexual Assault case in Haryana# Sports Minister booked#CM ML Khattar#HM Anil viz#Ex Olympian# Ex Indain Hockey catain#Jounior Athleat Coach Complent#

कुकर्म के आरोप भाजपा नेताओं पर ही क्यों
एक बार फिर भाजपा नेता और सरकार में मंत्री पर यौन शोषण का मुकदमा हुआ है। यह मंत्री भारतीय हॉकी टीम का कप्तान रह चुका है। भारतीय ओलिंपक हाकी टीम में भी रह चुका है। वर्तमान में वो हरियाणा सरकार में खेल और स्पोर्टस मिनिस्टर मंत्री के पद पर था। उस पर हरियाणा पुलिस ने यौन शोषण का मुकदमा कायम किया है। पीडिता ने यह भी कहा कि मेरा मानसिक और शारीरिक शोषण जब हद से ज्यादा बढ़ गया तो मजबूर हो कर पुलिस में शिकायत करनी पड़ी।

कोच ने गृहमंत्री से मिल कर अत्याचार की शिकायत की

कोच ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल से मिल कर अपने ऊपर किये जा रहे अत्याचार की शिकायत की है। उसके बाद पुलिस ने मंत्री के खिलाफ यौन शोषण का मुकदमा कायम किया है। मंत्री ने इस मुकदमे के बाद अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री को सौंपते हुए कहा कि यह मुकदमा मेरी छवि को धूमिल करने को किया गया है। जब तक जांच चल रही है मैं इस पद को छोड़ रहा हूं। इससे पहले उत्तराखंड में भी सरकार के एक मंत्री और उसके बेटे को एक युवती के साथ रेप करने और हत्या के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया था। बाद में सरकार ने मंत्री विनोद आर्य को मंत्री पद से हटा दिया था।

संदीप सिंह कुरुक्षेत्र के पहलुआ से विधायक
पूर्व भारतीय ओलंपियन और हॉकी टीम के कप्तान संदीप सिंह जो हरियाणा सरकार में खेल मंत्री थे। उन पर हरियाणा पुलिस ने अपने अधीनस्थ महिला एथलीट कोच के साथ यौन शोषण करने की शिकायत पर मामला दर्ज करा है। मंत्री के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर ​दी है। हालांकि पूर्व मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि मैंने अपने विभाग की जिम्मेदारी सीएम खट्टर को सौंप दी है। संदीप सिंह कुरुक्षेत्र के पहलुआ से विधायक बने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here