India vs New Zealand 2nd Test: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल यानी शुक्रवार से मुंबई के वानखेड़े में दूसरा और अंतिम टेस्ट खेला जाएगा. मुंबई के मौसम और पिच को देखते हुए टीम इंडिया अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव कर सकती है. आइये जानें कि मुंबई टेस्ट में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है.

विराट कोहली की होगी वापसी

कानपुर में खेले गए पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे ने टीम इंडिया की कप्तानी की थी. लेकिन मुंबई टेस्ट से नियमित कप्तान विराट कोहली की वापसी होगी. वहीं अजिंक्य रहाणे टीम के उप कप्तान होंगे. कोहली के अलावा मुंबई टेस्ट में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी मौका मिल सकता है. 

केएस भरत का डेब्यू तय

रिद्धिमान साहा ने भले ही कानपुर टेस्ट की दूसरी पारी में अर्धशतक लगाया था, लेकिन चोट के कारण वह दूसरी पारी में भी विकेटकीपिंग नहीं कर सके थे. उनकी जगह केएस भरत ने लगभग दोनों पारियों में विकेट के पीछे कमाल का प्रदर्शन किया था. ऐसे में भरत को मुंबई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. 

इन खिलाड़ियों की छुट्टी तय

माना जा रहा है कि मुंबई टेस्ट में टीम इंडिया अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव कर सकती है. ऐसे में सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल, विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और मीडियम पेसर ईशांत शर्मा की टीम से छुट्टी हो सकती है. इनकी जगह विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और केएस भरत की एंट्री हो सकती है.

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम इंडिया- शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, केएस भरत, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज और उमेश यादव.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here